बैंक का नाम बदलें
Q: यदि मैं स्वयं-सेवा केंद्र 82Lottery पर बैंक नाम परिवर्तन सबमिट करता हूँ, तो मेरी बाध्य बैंक जानकारी का क्या होगा?
A: हमारे विशेषज्ञ आपके द्वारा दी गई जानकारी की जाँच और सत्यापन करेंगे और यदि सभी जानकारी सही है, तो हम आपके आईडी खाते में आपके बाध्य बैंक को हटा देंगे और आप सही बैंक जानकारी को फिर से बाँध सकेंगे

Q: मैं स्वयं-सेवा केंद्र 82Lottery पर बैंक नाम परिवर्तन के बारे में समस्या कैसे प्रस्तुत कर सकता हूँ?
A: स्वयं-सेवा केंद्र 82Lottery पर बैंक नाम परिवर्तन सबमिट करने के लिए, कृपया इस चरण का पालन करें
1. आपको इस लिंक https://82service.in/ का उपयोग करना होगा
2. लिंक दर्ज करने के बाद अधिसूचना बंद करें
3. समस्या का चयन करें और बैंक नाम परिवर्तन चुनें
4. अपना 82Lottery आईडी खाता भरें
5. पासबुक बैंक / बैंक स्टेटमेंट पर सही बैंक नाम भरें
6. समस्या सबमिट बटन दबाएँ

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Q: बैंक नाम परिवर्तन पूरा होने के बाद मुझे क्या करना होगा?
A: बैंक नाम परिवर्तन पूरा होने के बाद, आपकी बाउंड बैंक जानकारी हटा दी जाएगी, फिर आप सही बैंक को फिर से बाउंड कर सकते हैं और पिछली बैंक जानकारी में सुधार कर सकते हैं जिसे आपने गलती से गलत बैंक नाम भर दिया था, इसके लिए “वापस ले लें” पेज पर जाएँ और नीचे दिए गए चरणों का पालन करें:
1. बैंक खाता जोड़ें पर क्लिक करें
2. वह बैंक चुनें जिसके साथ आप रजिस्टर करना चाहते हैं
3. सभी आवश्यक जानकारी सही ढंग से भरें (आपका पूरा नाम, बैंक खाता संख्या, सक्रिय फ़ोन नंबर, ईमेल पता और IFSC कोड)
4. सहेजें पर क्लिक करें और SMS सत्यापन मेनू दिखाई देगा
5. भेजें बटन पर क्लिक करें
6. सही OTP कोड भरें
7. पुष्टि बटन जोड़ें पर क्लिक करें

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स्थिति समस्या
Q: मैं स्वयं सेवा केंद्र 82Lottery पर बैंक नाम परिवर्तन समस्या की स्थिति की जांच कैसे करूँ?
A: आप चेक इश्यू स्टेटस दबाकर स्थिति की जांच कर सकते हैं, फिर अपना 82Lottery आईडी खाता भरें और बैंक नाम परिवर्तन समस्या का चयन करें, अंत में खोज करने के लिए क्लिक करें और यह आपकी समस्या की स्थिति दिखाएगा

सफलता की स्थिति
Q: मैं पहले से ही जाँच कर रहा हूँ और यहाँ स्थिति पहले से ही सफल है और एक नोट है पास - सफलता "बैंक डेटा हटा दिया गया है, कृपया सही बैंक को फिर से बाँधें" इसका क्या मतलब है?
A: इसका मतलब है कि हमारा डेटा विभाग पहले से ही आपके बैंक डेटा खाते की जाँच कर रहा है जो 82Lottery खाते से जुड़ा है और आपके बंधे हुए बैंक को सफलतापूर्वक हटा दिया है, इसलिए हम आपको सही बैंक जानकारी के लिए अपने बैंक को फिर से बाँधने का सुझाव देते हैं

Q: मैं यहाँ जाँच कर रहा हूँ कि सफलता के लिए एक और नोट है जैसे पास - सफलता "बैंक नाम पहले से ही सही है, निकासी फिर से जमा करें" इसका क्या मतलब है?
A: ठीक है हम इसे यहाँ समझाने में मदद करेंगे कृपया नीचे दिए गए स्पष्टीकरण को पढ़ें:
1. पास - सफलता "वापसी फिर से जमा करें, बैंक नाम पहले से ही सही है": इसका मतलब है कि आपका बैंक नाम आपके 82Lottery खाते में IFSC कोड डेटा में समान रूप से जमा किया गया है और आपको क्या करने की आवश्यकता है फिर से नई निकासी फिर से जमा करने का प्रयास करें
2. पास - सफलता "बैंक नाम सही है, IFSC संशोधन के लिए फिर से जमा करें": इसका मतलब है कि बैंक नाम पहले से ही सही है और केवल आपके द्वारा डाला गया IFSC कोड गलत है

अस्वीकार स्थिति
Q: यदि स्थिति अस्वीकृत है तो मुझे यह जानना होगा कि क्या मेरा बैंक नाम परिवर्तन मुद्दा 82Lottery डेटा विभाग द्वारा अस्वीकृत किया गया है?
A: ठीक है, निश्चिंत रहें, हम आपको समझाने में मदद करेंगे कि कुछ नोट अस्वीकृति हैं, जिन्हें आपको जानना आवश्यक है, हम नीचे इस पर स्पष्टीकरण देंगे:
1. अस्वीकार "आवश्यकता डेटा गलत है, सही बैंक पुनः सबमिट करें": इसका मतलब है कि आपके द्वारा प्रदान किया गया आवश्यकता डेटा गलत है। कृपया अपने द्वारा सबमिट किए गए बैंक नाम की फिर से जाँच करें क्योंकि 82Lottery डेटा विभाग पहले से ही आपके द्वारा सबमिट किए गए बैंक नाम की जाँच करने का प्रयास कर रहा है जो बैंक खाता संख्या से मेल नहीं खाता है
2. अस्वीकार "UCO बैंक अनुपलब्ध है, बैंक समस्या को हटाने के लिए पुनः सबमिट करें": यदि आपने UCO / SUCO बैंक का उपयोग करके बैंक खाता बाध्य किया है, तो आपको इसे बदलना होगा क्योंकि वह बैंक निकासी के लिए 82Lottery पर उपलब्ध नहीं है, आपको 82Lottery खाते पर बैंक खाता डेटा हटाने और एक नया बैंक खाता बाँधने के लिए बस बैंक खाता हटाएँ पर समस्या प्रस्तुत करनी होगी।
3. "आईडी खाता गलत है, सही आईडी के साथ पुनः सबमिट करें" को अस्वीकार करें: इसका मतलब है कि फिर से सुनिश्चित करें कि आपने स्वयं सेवा केंद्र 82Lottery पर जो आईडी खाता सबमिट किया है वह पहले से सही है या नहीं